Follow Us:

प्रदेश की महिलाएं 1500 रुपये का कर रही हैं इंतजार: बिंदल

Nishtha Chadha |

प्रदेश के जिला कांगड़ा दौरे पर आए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि सीएम सुक्खू जब केंद्रीय मंत्रियों से मिले तो उन्हें जबरदस्त रिस्पांस मिला है. प्रदेश की महिलाएं 1500 रुपये का इंतजार कर रही हैं.

पहली कैबिनेट में यह करेंगे, वो करेंगे. कहने वाली सरकार के छह माह का कार्य पूर्ण हो चुका है. लेकिन अब गारंटियों को चरणबद्ध तरीके से पूरा करने की बात कही जा रही है. वो चरण न जाने कब आएगा डा. बिंदल ने तंज कसते हुए कहा कि लगता है. वर्ष 2024 तक सरकार इसी तरह से चलेगी. इस अवसर पर विधायक पवन काजल, सांसद किशन कपूर, पूर्व मंत्री सरवीन चौधरी, जिलाध्यक्ष चंद्रभूषण नाग सहित अन्य मौजूद रहे.

शुक्रवार यानि आज सर्किट हाउस धर्मशाला में प्रेसवार्ता में डॉ. बिंदल ने कहा कि सरकार कांग्रेस की है. तो जवाबदेही भी बनती है ऐसा लगता है कि गारंटियों की जिम्मेवारी से सरकार भाग रही है प्रदेश में सरकार की गारंटियों से दीवारें रंगी हुई हैं और गारंटियों के वीडियो लोगों के मोबाइल में कैद हैं.

सत्ता पक्ष द्वारा केंद्र की ओर से प्रदेश के फंड रोकने के सवाल पर डॉ. बिंदल ने कहा कि शायद सरकार भूल रही है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का तीसरा व चौथा चरण जो बंद हो चुका था.

उसे प्रदेश के लिए पीएम मोदी ने पुन: शुरू किया है. जल जीवन मिशन के तहत प्रदेश में पेयजल योजनाओं के कार्य भी केंद्र के सहयोग से चल रहे हैं जनता को सड़कों, बिजली, पानी की सुविधा देने और गारंटियां पूरी ना कर पाने पर अब सरकार इसका ठीकरा केंद्र के सिर फोड़ रही है.