Follow Us:

देश की आजादी में नहीं है भाजपा नेताओं का कोई योगदान: कुलदीप राठौर

पी. चंद |

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे के भाजपा नेताओं का देश की आजादी में कोई योगदान ना होने के बयान का कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप राठौर ने समर्थन किया है और कहा कि भाजपा का देश की आजादी में कोई भी योगदान नहीं है.
कांग्रेस ने देश को आजाद करवाया और देश के लिए कांग्रेस नेताओं ने अपने प्राणों की आहुति दी है और समय भाजपा के नेता अंग्रेजों के साथ खड़े थे और उनके नेताओं ने उस समय स्वतंत्रता सेनानियों के खिलाफ कोर्ट में जाकर गवाही तक दी थी.
भाजपा नेताओं के पूर्वजो का देश की आजादी या स्वतंत्रता संग्राम में कोई भी योगदान नहीं रहा है. जबकि कांग्रेस नेताओं ने देश को आजाद ही नहीं करवाया. बल्कि देश की एकता अखंडता के लिए अपने प्राण भी न्योछावर किए है चाहे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी हो या पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी हो. उन्होंने अपने प्राणों की आहुति दी है. उन्होंने कहा कि जो बयान राष्टीय अध्यक्ष ने दिया है उसका समर्थन करते है.
वहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार द्वारा राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा रोकने को लेकर लिखे पत्र पर राठौर ने पलटवार किया और कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में देशभर में राहुल गांधी के साथ लोग काफी तादाद में जुड़ रहे और यह यात्रा काफी सफल हो रही है.
जिससे भाजपा घबरा गई है और इस यात्रा को रोकने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे है. उन्होंने कहा की जब राज्यो में चुनाव हुए तो उस समय कोरोना नजर नहीं आया और जब राहुल गांधी देश को जोड़ने के लिए यात्रा कर रहे हैं. तो कोरोना के मामले बढ़ते नजर आ रहे. ये केंद्र सरकार की भारत जोड़ो यात्रा को रोकने का प्रयास किया जा रहा है.