Follow Us:

सीएम सुक्खू और उनकी पत्नी पर की गई टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण: निशा कटोच

Jasbir kumar |

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और उनकी पत्नी पर जस्वां प्रागपुर में पूर्व मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर और उनके समर्थकों की ओर से की गई अभद्र टिप्पणी को  लेकर हमीरपुर कांग्रेस ने विक्रम ठाकुर और भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ गांधी चौक पर जोरदार नारेबाजी की है.
इस मौके पर कांग्रेस नेत्री निशा कटोच ने हमीरपुर एसपी के पास  इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की. कांग्रेस नेत्री निशा कटोच ने कहा कि एक पूर्व मंत्री के समक्ष उसके समर्थकों की अमर्यादित टिप्पणी ने राजनीतिक सिद्धांतों को भी शर्मसार किया है.
उन्होंने कहा कि जस्वां प्रागपुर में भाजपा सरकार के समय उद्योग मंत्री रहे विक्रम ठाकुर के समक्ष उनके समर्थक सरेआम मुख्यमंत्री सहित उनकी पत्नी को लेकर अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए टिप्पणियां कर रहे हैं.
पूर्व मंत्री बजाए उन्हें रोकने के उनका साथ दे रहे हैं। यह दुभागयपुर्ण  घटनाक्रम है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर जसवा प्रागपुर की बेटी भी है. जसवा प्रागपुर की बेटी और नादौन की बहू के ऊपर ऐसी अमर्यादित टिप्पणियां बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी.
उन्होंने यह भी कहा कि जसवां प्रागपुर के विधायक विक्रम ठाकुर सरेआम अभद्र टिप्पणियां कर आने वाली पीढ़ी को क्या ऐसा संदेश देना चाहते हैं क्या बिक्रम ठाकुर हिमाचल में इस तरह अभद्र टिप्पणियां सरेआम सड़क पर करने का रिवाज डालना चाहते हैं. हिमाचल में यह घटनाक्रम बहुत ही दुर्भयापूर्ण है.