Follow Us:

23 मार्च को कांगड़ा में लगेगा रक्तदान शिविर, वीरों के स्वजन भी होंगे सम्मानित

डेस्क |

हिमालयन सेवियर्स संस्था की ओर से 23 मार्च को बलिदान दिवस के मौके पर कांगड़ा के नगर परिषद मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम को आयोजित करने में हिमालयन सेवियर्स संस्था के साथ राष्ट्रीय संस्था बेटियां फाउंडेशन सयुंक्त रूप से अपना अहम योगदान अदा कर रही है।

हिमालयन सेवियर्स सेवा संस्था के अध्यक्ष हरीश कुमार ने बताया की बलिदान दिवस में बतौर मुख्यातिथि पंडित वेद प्रकाश शर्मा और पंडित राम प्रसाद शर्मा होंगे। कांगड़ा के नगर परिषद मैदान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें अनेकों रक्तदानी रक्तदान करके बलिदानियों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। कार्यक्रम के दौरान देशभक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है । जिसमें हिमाचल के कलाकार अपनी आवाज के माध्यम से बलिदानियों को श्रद्धांजलि देंगे ।

संस्था के मुख्य संरक्षक सन्नी कौल ने कहा कार्यक्रम की पूरी तैयारियां पूर्ण कर ली गईं हैं और मीटिंग के दौरान सर्वसहमति से निर्णय लिया गया कि कार्यक्रम में बलिदानियों के परिवारजनों का सम्मान किया जाएगा। साथ ही सामाजिक क्षेत्र निःस्वार्थ भाव से सेवा करने वाले लोगों को ओर कला के क्षेत्र में निपुणता रखने वाले को भी हिमाचल गौरव सम्मान से नवाजा जाएगा।