Follow Us:

HRTC ड्राइवर और यात्री आपस में भिड़े, सवारियों ने बना डाला वीडियो

अजीत |

रविवार रात दिल्ली से बैजनाथ जा रही बस में ड्राइवर और सवारियों की आपस में बहसबाजी हो गई है। सवारियों को कहना है कि ड्राइवर उनसे पहले तो बदतमीजी से पेश आया और उसके बाद ड्राइवर ने उनके बैग बस से बाहर फेंकने की भी कोशिश की। वहीं, बस चालक का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, कुछ शराबी उनकी सीट को हिला रहे थे, जिसके चलते ये बहस हुई।

सवारियों ने लगाए आरोप

सवारियों को कहना है कि पहले तो इस बस के परिचालक में 10 सवारियों को बस में सीट न होने की बात कहकर चढ़ा लिया, लेकिन जब लोगों ने आगे की बस को खाली देखा तो वे वहां बैठ गए। कुछ देर तक जब उन सीटों पर कोई नहीं आया तो कंडक्टर ने उन्हें उसी सीट का टिकट दे दिया। जैसे ही कंडक्टर ने सवारियों को टिकट दिया तो बस का ड्राइवर पीछे बैठे महिला और बुजुर्ग से बहसबाजी पर उतर आया।

ड्राइवर ने कहा कि बस की सीट पर कोई सोएगा नहीं। यदि ड्राइवर नहीं सोएगा तो सवारियों को भी ज़बरदस्ती जागना पड़ेगा। इस बात पर पीछे बैठी कुछ सवारियों को ड्राइवर से सही तरीके से बात करने को कहा तो वे उनसे उलझने लगा और बस से उतारने की तक की धमकी देने लगा। इस दौरान जब उसने ऐसा कहा तो वहां बैठे एक व्यक्ति ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसके बाद वे थोड़ी देर में शांत हो गया।

यही नहीं, सवारियों ने बताया कि चंडीगढ़ पहुंचने के बाद जब बस रुकी तो ड्राइवर ने सवारियों के बैग भी बस से नीचे फेंकने की कोशिश की। ड्राइवर ने शराब पी रखी थी, जिसके चलते वे सवारियों से बदतमीजी से पेश आ रहा था। कंडक्टर ने भी ड्राइवर को कुछ नहीं कहा और वे अपने काम में व्यस्त रहा। जानकारी के मुताबिक, ये बस बैजनाथ डिपो की थी।

आरएम ने दिया बयान

इस संदर्भ में जब RM बैजनाथ गोपाल से बात की तो उन्होंने कहा कि शराब और मोबाइल फोन के इस्तेमाल तो बंद हैं। यदिर चालक ने सवारियों के साथ बहस की है तो इसकी जांच की जाएगी।