Follow Us:

HRTC परिचालक पर पूरे पैसे लेकर कम मूल्य की टिकट देने का आरोप

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर के अंतर्गत पड़ते स्वारघाट में HRTC परिचालक द्वारा धोखाधड़ी कर सरकार और जनता को चूना लगाने का मामला सामने आया है। स्वारघाट उपमंडल के माकड़ी गांव निवासी बुजुर्ग चरण सिंह ने आरोप लगाया है कि HRTC परिचाल ने उससे टिकट के पूरे पैसे लेकर कम मूल्य का टिकट दिया। और इस बारे में जब उसने परिचालक से पूछा तो उसने बुजुर्ग के साथ दुर्व्यवहार किया।

बुजुर्ग चरण सिंह ने बताया कि वे मेहनत मजदूरी करके अपने घर का पालन पोषण करता है। उसने बताया कि शाम को वह एचआरटीसी बिलासपुर की बस जो साढ़े पांच बजे नैना देवी से नंगल के लिए चलती है में सवार होकर सलोआ से अपने घर माकड़ी के लिए रवाना हुआ। इस दौरान परिचालक ने मुझे सलोआ से माकड़ी का 13 रुपये किराया देने को कहा। मैंने उसे 13 रुपये दे दिए लेकिन परिचालक ने बार-बार मांगने पर भी टिकट नहीं दी। इस दौरान जब बस माकड़ी के पास पहुंची तो मैंने एक बार फिर टिकट मांगी तो उसने मुझे 13 रुपये की बजाय 5 रुपये का टिकट थमा दिया।

बुजुर्ग ने बताया कि जब मैंने उससे पूरी टिकट मांगी तो उसने मेरे साथ दर्व्यवहार भी किया। और कहा कि जहां शिकायत करनी है कर दो। चरण सिंह ने बताया कि यह घटना 13 मई की है। चरण सिंह ने मांग की है कि इस घटना की जांच की जाए और दोषी परिचालक पर कार्रवाई की जाए ताकि दुबारा कोई भी परिचालक इस तरह का व्यवहार न करे।