Follow Us:

HRTC पेंशनर्स का हल्ला बोल, सचिवालय के बाहर अनशन की चेतावनी

एचआरटीसी पेंशनर्स ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. पत्रकार वार्ता के दौरान एचआरटीसी समस्या समाधान मंच के प्रदेश अध्यक्ष अशोक पुरोहित ने कहा, एचआरटीसी पेंशनर्स को मुख्यमंत्री और परिवहन मंत्री गुमराह करने का काम कर रहे हैं.

पी.चंद |

शिमला: एचआरटीसी पेंशनर्स ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. पत्रकार वार्ता के दौरान एचआरटीसी समस्या समाधान मंच के प्रदेश अध्यक्ष अशोक पुरोहित ने कहा, एचआरटीसी पेंशनर्स को मुख्यमंत्री और परिवहन मंत्री गुमराह करने का काम कर रहे हैं. एचआरटीसी पेंशनरों को अभी तक रिवाइज पेंशन देने के आदेश नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा 2016 के बाद पेंशनर्स को भत्तों के करोड़ों रुपये के भुगतान नहीं हुए हैं.

अशोक पुरोहित ने कहा कि 2016 के बाद रिटायर हुए पेंशनर्स को कोई भी लाभ नहीं मिल रहा है. सरकार वोट की राजनीति कर रही है। एचआरटीसी पेंशनर्स को कभी भी समय पर पेंशन नहीं मिलती है. सरकार कहती है कि रिवाज़ बदलेंगे लेकिन रिवाज़ जनता बदलेगी. एचआरटीसी को राजनितिक लूट का अड्डा बना दिया है.

उन्होंने सरकार को 45 दिन का समय दिया और कहा कि उनकी मांगों की सुनवाई नहीं हुई तो सभी पेंशनर्स मांगों को लेकर सचिवालय के बाहर सामूहिक अनशन करेंगे. पहले भी सरकारों ने उनके साथ अन्याय किया जिसके बाद लोगों ने बीजेपी सरकार को चुना लेकिन इस सरकार ने उनके साथ वादाखिलाफी की है.