Follow Us:

बिलासपुरः महिला की आत्महत्या मामले में मायकेवालों ने DC के माध्यम से CM को सौंपा ज्ञापन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बिलासपुर जिले के पटटा कल्लर गांव में महिला की फंदा लगाकर हुई मौत के मामले में गुस्साए मायके वालों ने ससुरालवालों पर हत्या करने का संदेह जताया है। उन्होंने सीएम जय राम ठाकुर और प्रदेश सरकार से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। शनिवार को मायके पक्ष के ग्रामीणों ने डीसी राजेश्वर गोयल के माध्यम से सीएम जय राम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा।

महिला के पिता इंद्र सिंह निवासी बड्डू सहित अन्य परिजनों ने बताया कि उन्होंने अपनी दो बेटियों का विवाह साल 2017 में किया था। जिसमें बड़ी बेटी नीलम का विवाह दिनेश कुमार निवासी पट्टा के साथ करवाया था। उन्होंने बताया कि उन्हें एक जुलाई को नीलम की मौत का पता सुबह लगभग साढ़े आठ बजे लगा। नीलम के पति दिनेश के परिवार के लोगों ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी।

बता दें कि महिला ने रविवार को फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। परिवार के सदस्य द्वारा उन्हें नीलम की मौत की जानकारी नहीं देने कारण उन्हें संदेह हुआ। उन्होंने इस संबंध में तुरंत बिलासपुर सदर पुलिस को सूचित किया। उसके बाद ही वह अपनी बेटी के घर पर गए। जब वहां पर पुलिस पहुंची तो वहां पर बेटी का शव पंखे से लटका हुआ था। उन्होंने आशंका जताई है कि सुसराल के पक्ष के लोगों ने ही उनकी बेटी  की हत्या की है इसलिए इस मामले की जांच गहनता और निष्पक्ष रूप से होनी चाहिए।