Follow Us:

CM के गृह जिला में सड़क खस्ताहाल, मरीज़ को कंबल के सहारे सड़क तक पहुंचाया

बीरबल |

बीरबल शर्मा। मंडी जिला की तहसील लडभड़ोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत रोपडी-कलैहडु के तहत पड़ने वाली गहरू संपर्क सड़क की खस्ताहाल होने से क्षेत्र के लोगों में भारी रोष है। यहां आए स्थानीय लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह है कि बीमार हो जाने पर लोगों को कंबल का झूला बनाकर सड़क पर लाना पड़ रहा है।

रविवार को दोपहर बाद करीब 3 बजे के आसपास गांव गहरू में हरीमल परमार 70 वर्षीय बुजुर्ग बीमार हो गए । गांव में किसी भी वाहन की आवाजाही न होने के कारण उन्हें कंबल का झूला बनाकर मेन सड़क तक लाया गया, जिसके लिए परिजनों सहित कई लोगों को इक्ट्ठा करना पड़ा। इसके बाद बीमार व्यक्ति को निजी गाड़ी के माध्यम से मेन सड़क से सुक्काबाग अस्पताल ले जाया गया।

महिला मंडल गहरू की प्रधान सहित तमाम सदस्यों और लोगों ने कहा कि यह सड़क करीब 8 साल पहले बनी थी। लोक निर्माण विभाग पूरी तरह लापरवाह नजर आ रहा है। सड़क में बीच में भारी भरकम गड्ढा भी पड़ा हुआ हैं जिस कारण सडक़ पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह ठप है। गांव वासियों ने प्रदेश सरकार सहित स्थानीय विधायक प्रकाश राणा से इस सड़क को दुरुस्त करने की मांग की है।

इस बारे में लोक निर्माण विभाग उपमंडल लडभड़ोल के सहायक अभियंता राहुल ठाकुर ने कहा कि गहरू सड़क का मामला ध्यान में लाया है। मनरेगा के तहत इस सड़क में सोलिंग की जा रही है। सीमेंट न आने की वजह से काम रूका हुआ है, जल्द ही इस सड़क को पक्का किया जाएगा।