Follow Us:

IPL-2024: हिमाचल के मंयक डागर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलेंगे

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वाले मंयक डागर IPL 2024 में खेलेंगे. HPCA टीम से ऑल राउंडर मंयक डागर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद ने खिलाड़ियों की अदला-बदली की है.

मंयक डागर को आरसीबी ने हैदराबाद की मौजूदा फीस में ही लिया है. पिछली बार भी हैदराबाद ने मंयक डागर को 1.80 करोड़ रुपए में खरीदा था. दाएं हाथ के ऑल राउंडर मंयक किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रह चुके है. 2023 के IPL सीजन में उन्होंने सिर्फ 3 ही मैच खेले और एक विकेट हासिल किया था.

घरेलू क्रिकेट सीजन में मंयक डागर ने बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उन्होंने निचले क्रम में बल्लेबाजी करतेल हुए टीम के लिए अहम योगदान दिया है. गेंदबाजी से भी वे टीम को बढ़त दिलाने का काम करते हैं. मंयक डागर 2016 में अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में भारतीय की टीम का हिस्सा रहे.

उन्होंने जुलाई 2018 में यो-यो फिटनेस टेस्ट में प्रभावशाली 19.3 स्कोर करके सुर्खियां बटोरीं थीं इसके बाद से वे चयनकर्ता की नजर में आए. इसके अलावा राजस्थान रॉयल ने हिमाचल खिलाड़ी आकाश वशिष्ठ को रिलीज कर दिया है. अब वे फिर से आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा होंगे.