Follow Us:

पवन काजल का भाजपा में जाने से नहीं पड़ता कोई फर्क : अजय वर्मा

डेस्क |

विधायक पवन काजल कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने के बाद चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है. जिसके चलते कांग्रेस कार्यकर्ता भी एकजुट होना शुरू हो गए हैं. इसी के चलते शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अजय वर्मा ने पत्रकार वार्ता में कहा कि विधायक पवन काजल का भाजपा में जाने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता.

उनके जाने से कांग्रेस पार्टी खुश है क्योंकि उनके कार्यकाल के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उचित मान सम्मान नहीं दिया वह पहले ही भाजपा के थे. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि कांग्रेस पार्टी को और ज्यादा मजबूत करना है. बहुत जल्द कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एक सम्मेलन करके विचार विमर्श किया जाएगा.

वहीं, कांग्रेस पार्टी हाईकमान के दिशा निर्देश अनुसार नई ब्लॉक कांग्रेस का गठन भी किया जाएगा. आने वाले समय में कांग्रेस के दिग्गज नेता कांगड़ा का दौरा करेंगे. भाजपा सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है. बाहर के लोगों का पार्टी में स्वागत हैं. कांगड़ा में कांग्रेस से कमजोर नहीं है.

आगामी चुनावों में कांग्रेस पार्टी कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र से 12 सीटे जीत कर सरकार बनाएगी जिसमें कांगड़ा से भी कांग्रेस विधायक होगा. क्योंकि सरकार बनाने का रास्ता कांगड़ा से ही जाता है. उन्होंने कहा कि सत्ता के लालच में अपना दल बदलने वाले को जनता जरूर सबक सिखाएगी. प्रदेश में 10 लाख बेरोजगार हैं भाजपा सरकार ने सैंकड़ो नौकरियां ही दी.

हिमाचल में भाजपा का आना बिल्कुल मुश्किल है. भाजपा सरकार जाने वाली है और कांग्रेस सरकार आने वाली है. पार्टी हाईकमान जिस भी कार्यकर्त्ता को कांगड़ा से टिकट देगी कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर कांगड़ा में कांग्रेस का विधायक लाएगी और सरकार बनाएगी. संगठन से ही नेता चुने जाते है नेता से संगठन नहीं.