Follow Us:

जयराम ठाकुर का आरोप हिमाचल चुनावों में छत्तीसगढ़ के घोटालों के पैसे से हुई फंडिंग

desk |

कांग्रेस सरकार का एक साल का का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। बीजेपी ने कांग्रेस सरकार की 1 वर्ष की कारगुजारी व गारंटीयों को लेकर निशाना साधा है। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा है कि आपदा के बाद कांग्रेस किस बात का जश्न मना रही है? उन्होंने हिमाचल चुनाव में छत्तीसगढ़ के घोटाले से फंडिंग करने का भी आरोप लगाया है।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि तीन राज्यों में बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की है। इनमे दो राज्यों में कांग्रेस की सरकार थी। जयराम ने कहा कि इन राज्यों में कांग्रेस झूठी गारंटियों का प्रचार किया।

में कोयला, गोबर घोटाला, महादेव एप घोटाला हुआ। जयराम ठाकुर ने घोटालों के पैसे की फंडिंग हिमाचल चुनावों में हुआ यह जांच का विषय है। मोदी की गारंटी पर लोगों ने विश्वास किया है। चार राज्यों के नतीजों से शपष्ट है की 2024 में बीजेपी के कार्यकाल के दूसरे दशक की शुरुआत होगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में जश्न को लेकर रखी कांग्रेस विधायक दल की बैठक मातम में बदल गई।

जयराम ठाकुर ने कहा कि एक साल के कार्यकाल पर जश्न मनाने वाला कोई काम नहीं हुआ। आपदा में लोग काल का ग्रास बन गए, हजारों लोग बेघर हो गए। शिक्षण संस्थान बंद कर दिए गए। पहले कैबिनेट में एक लाख नौकरियां देने का वादा पूरा तो नही हुआ लेकिन अपने सहयोगियों को कैबिनेट रेंक दे दिए गए।

पिछले एक साल से सड़क भवन व विकास के काम ठप्प है। उन्होंने कहा कि एक साल में 12 हजार करोड़ ऋण ले लिया यही रफ्तार रही तो पांच सालो में 60 हजार करोड़ ऋण ले लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि तबाही के दौर में जश्न किस बात का होगा? प्रियंका और राहुल के आने की बात कही जा रही है ऐसे में अगर उनमें लज्जा होगी तो नही आएंगे।