Follow Us:

जयराम ठाकुर का मुख्यमंत्री पर निशाना, पूरी नहीं होने वाली मुख्यमंत्री की व्यवस्था परिवर्तन की फिल्म

desk |

बुधवार को नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने पेंशनर और वरिष्ठ नागरिक कल्याण संघ के साथ मंच साझा किया. इधर आना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल भी साथ नजर आए. इस मौके पर मीडिया से बातचीत में जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री पर एक के बाद एक जवाबी हमले किए.

नेता प्रतिपक्ष ने तंज कसा कि मुख्यमंत्री अपनी व्यवस्था परिवर्तन की फिल्म पूरी नहीं कर पाएंगे. प्रदेश में चुनाव के बाद व्यवस्था बदलने वाली है. मुख्यमंत्री को उनके बिगड़े गणित से ज्यादा अगल-बगल के नेताओं पर ध्यान देने की ज़रूरत है. नेता प्रतिपक्ष ने हिमाचल में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री मोदी की जीत को लेकर माहौल बना है और हिमाचल में भी भाजपा की जीत होगी.

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखों पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो गई है ऐसे में अब तय हो गया है कि कौन से नेता चुनाव में होंगे. जयराम ठाकुर ने इस दौरान कहा कि देशभर में प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने को लेकर माहौल बना है.

हिमाचल प्रदेश में भी चारों लोकसभा और विधानसभा सीटों पर भाजपा की जीत होगी. मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि वह लगातार उनके कमजोर गणित की बात कह रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री को उनके हिसाब से ज्यादा अपने अगल-बगल के नेताओं पर ध्यान देना चाहिए पार्टी ने तय किया हुआ है कि प्रदेश में चुनाव के बाद व्यवस्था परिवर्तन होगा और वह मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. मुख्यमंत्री फिल्म के फ्लॉप होने की बात कह रहे हैं लेकिन उनकी फिल्म तो पूरी नहीं होने वाली है जल्दी ही व्यवस्था परिवर्तन और सुख की सरकार की फिल्म आधे में खत्म हो जाएगी.