Follow Us:

जोलसप्पड़: युवक ने जेसीबी ऑपरेटर को घोंप दिया चाकू

जसबीर कुमार |

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के जोलसप्पड़ में निर्माणाधीन कैंपस में एक युवक ने जेसीबी ऑपरेटर को चाकू घोंप दिया. हमले में घायल युवक को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में उपचार के लिए लाया गया है.
जहां पर उसकी सर्जरी की गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने जेसीबी ऑपरेटर मनीष के पेट में चाकू मारा है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुआ है. मामले में नादौन थाना मे केस दर्ज किया गया है.
जानकारी के मुताबिक घायल युवक मनीष कुमार जेसीबी ऑपरेटर है. जोकि मेडिकल कॉलेज के निर्माणाधीन कैंपस में ही जेसीबी चलाने का कार्य कर रहा है. नेरी पंचायत का निवासी आरोपी नितेश उर्फ रिशु मनीष कुमार के पास जेसीबी ऑपरेटर का कार्य सीख रहा था.
दोनों कुछ समय से एक साथ काम करते थे. बुधवार को 1:00 बजे के करीब अचानक दोनों में किसी बात को लेकर बहस बाजी हुई और इसी बीच नितेश उर्फ रितु ने मनीष कुमार पर चाकू से हमला कर दिया और उसके पेट में चाकू घोंप दिया.
मौके पर मौजूद लोगों ने घायल मनीष कुमार को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में उपचार के लिए लाया और उसके परिजनों को भी सूचित किया. प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को सर्जरी के लिए ऑपरेशन थिएटर में ले जाया गया. जहां पर 3 घंटे का लंबा ऑपरेशन चला। ऑपरेशन के बाद अभी घायल युवक होश में नहीं आया है.
जांच अधिकारी एएसआई यशपाल ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में पहुंचे हैं. फिलहाल घायल युवक की सर्जरी की जा रही है. मौके पर मौजूद युवक के बयान दर्ज किए किए गए हैं. उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है.