Follow Us:

हमीरपुर में खादी बोर्ड के शोरूम में पहुंचे JP नड्डा, परिधानों की भी की खरीददारी

|

विधानसभा चुनावों की तैयारियों के मदेनजर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज हमीरपुर के होटल हमीर में जिला भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों, मंडल सदस्यों के साथ बंद कमरे में चर्चा के करने के अलावा भाजपा मिशन रिपीट को पूरा करने के लिए टिप्स भी दिए.

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केन्द्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सुदान सिंह भी मौजूद रहे.

बैठक के तुरंत बाद गांधी जयती के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के आग्रह पर हमीरपुर बाजार में खादी बोर्ड की शो रूम को विशेष तौर पर खुलवाया गया और वहां पर जाकर खरीददारी भी की गई.

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने इस अवसर पर अपने लिए खादी के कुर्ता पायजामे का सामान भी खरीदा. वहीं, खादी बोर्ड में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सुदान सिंह, सुरेश कश्यप ने भी खादी के परिधानों की खरीददारी की

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आवाहन किया कि आज गांधी जयती के दिन भाजपा के लोगों से आशा रहती है कि कुछ ना कुछ खादी के वस्त्र को खरीदे और जीवन में ज्यादा से ज्यादा खादी का प्रयोग किया जा सके.

उन्होंने कहा कि हमीरपुर पहुंचने पर केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने खादी के परिधानों को खरीदने की व्यवस्था की .उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में खादी में एक लाख 50 करोड का टर्न ओबर में हुआ है और यह संभव तब हुआ है जब देशवासियों को प्रेरित करके खादी के ज्यादा प्रयोग के लिए कहा गया है.

उन्होंने कहा कि खादी के प्रयोग से रोजगार की व्यवस्था भी हेाती है और आर्थिक दृष्टि से देश को भी मजबूत बनाते है. उन्होंने कहा कि गांधी जी ने आत्मनिर्भर की बात को पीएम मोदी साकार कर रहे है और भाजपा के लोग भी खादी को बढावा देने के लिए प्रेरित कर रहे है.