Follow Us:

मंडी के दो कबड्डी खिलाड़ी यूं मुंबा में मचा रहे हैं धमाल

|

मंडी: इन दिनों देश के विभिन्न राज्यों में खेली जा रही प्रो कबड्डी लीग के दसवें सीजन में मंडी जिले के दो खिलाड़ी खूब छाए हुए हैं। मंडी जिले की बल्ह घाटी के गांव मलवाणा के महेंद्र सिंह व नाचन सुंदरनगर के गांव पलौहटा के शिवांश ने अपनी टीम के लिए खूब धमाल मचाया है। 2 मैचों में महेंद्र ने 5 टैक्ल किए हैं, जबकि शिवांश ने भी खूब दम दिखाया है। ऊना के सरदार सुरेंद्र सिंह इस टीम की कप्तानी कर रहे हैं। गुजरात बंगलौर में हुए मैचों में इन खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है तथा उम्मीद बन गई है कि ये अन्य मैचों में भी बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

मंडी जिले के लिए ये दोनों खिलाड़ी गर्व का विषय है। मंडी जिला कबड्डी संघ के प्रधान टेक चंद शर्मा ने कहा कि इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन से कबड्डी प्रेमियों व संघ में खुशी का माहौल है। पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भी इनके प्रदर्शन पर खुशी का इजहार किया है तथा सरकार से आग्रह किया है कि प्रदेश का नाम उंचा करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाना चाहिए। सुंदरनगर के विधायक राकेश जमवाल] नाचन के विधायक विनोद कुमार व बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी ने इन खिलाड़ियों के उम्दा प्रदर्शन पर खुशी जताई है तथा प्रदेश सरकार से इन्हें अन्य  राज्यों की तर्ज पर इनाम देने की मांग उठाई है।

कबड्डी संघ के प्रदेश सचिव नेत्र ठाकुर व संयुक्त सचिव प्रेम ठाकुर ने यूं मुंबा में धमाल कर रहे खिलाड़ियों को बधाई दी है तथा अपना उत्कर्ष्ठ खेल आगे भी जारी रखने के लिए पूरी मेहनत करने की सलाह दी है।