Follow Us:

काकू ने महिला मंडलों को बांटे चेक, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने विकास जन आशीर्वाद यात्रा लेकर महिला मंडलों के घर घर जाकर दस्तक दी और विधायक पेंशन से महिला मंडलों को दस दस हजार रुपए के चेक दिए….

मृत्युंजय पुरी |

पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने विकास जन आशीर्वाद यात्रा लेकर महिला मंडलों के घर घर जाकर दस्तक दी और विधायक पेंशन से महिला मंडलों को दस दस हजार रुपए के चेक दिए. महिला मंडलों को समर्पित किए महिलाओं और नौजवानों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने ठाकुर जयराम सरकार से मटौर गवर्नमेंट कॉलेज की बिल्डिंग के लिए 6.50 करोड़ रुपए की मांग की थी. भाजपा सरकार ने पैसे दिए और टेंडर के साथ काम शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री कांगड़ा आगमन पर शिलान्यास करेंगे. पैसा हम लेकर आए हैं. दावा ठोक कर कहते हैं इससे पहले भी ठाकुर जयराम सरकार ने कॉलेज की व्यवस्था चलाने के लिए करोड़ों रुपए दिए हैं. कॉलेज के नाम पर जमीन स्थानांतरित करवाकर दी है.

उन्होंने कहा 40 करोड़ रुपए की स्वच्छ भारत सीवरेज योजना के तहत मुख्य्मंत्री जयराम ठाकुर ने अनसोली मटौर कोहला बिरता घुरकड़ी जोगीपुर हलेड़कला पंचायत को योजना दी है. इसमें 35 गांव जुड़ेंगे कांगड़ा शहर के लिए भी में 25 करोड़ रुपए की सीबरेज योजना लेकर आया था जो बन कर तैयार है. मुख्यमंत्री जल्द इसका उदघाटन करेंगे और जनता को समर्पित करेंगे.

उन्होंने आगे कहा अब 40 करोड़ रुपए की स्वच्छ भारत सिवरेज योजना के तहत 35 गांव के वार्डो को जोड़ेंगे. कॉलेज ग्राउंड मटौर को बनाने के लिए 15 लाख रुपए दिए हैं, जो खेल मैदान पर लगा दिए गए हैं. ग्राउंड तैयार है. अगर भाजपा हाईकमान ने मौका दिया और आपका जन आशीर्वाद मिल गया तो मैं अपनी विधायक सैलरी भी जनता को समर्पित कर दूंगा. ना की विधायक बन कर अपने किसी रिश्तेदार या भाई बहन को मोहरा बनाकर पीडब्लूडी, आईपीएच या हिमुड्डा विभाग में ठेकेदारी नहीं करूंगा. कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में आने वाले करोड़ो रुपए को नही हड़पूंगा जनता को समर्पित करूंगा.