Follow Us:

सांसद होकर निराधार बयानबाज़ी कर रही कंगना

DESK |

  • ऐसे समय में मौके पर जाकर राजनीतिक बयानबाज़ी करना उचित नहीं : नरेश चौहान

शिमला। 31 जुलाई को हिमाचल प्रदेश में तीन जगह पर बादल फटने से हुई भारी तबाही के बाद मंडी से सांसद कंगना रनौत आपदा प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंची. इस दौरान प्रदेश सरकार को लेकर दिए गए उनके बयान पर प्रदेश में राजनीतिक बवाल मच गया है. इस पर मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने बयान देते हुए कंगना रनौत पर पलटवार किया है.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि कंगना रनौत जिस तरह के बयान देती आई हैं अब उनके बयानों को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत अब एक सांसद है. ऐसे में उन्हें जिम्मेदारी के साथ कोई भी बयान देना चाहिए. नरेश चौहान ने कहा कि कंगना रनौत ने 1800 करोड़ के पैकेज का जिक्र किया. लेकिन वह पैकेज कहां और इसको मिला इसका कोई पता नहीं है.

नरेश चौहान ने कहा कि वह खुद सांसद हैं ऐसे में इस 1800 करोड़ की मदद का कोइ कागज़ लेकर आएं. नरेश चौहान ने कहा कि कंगना रनौत ने मौके पर जाकर जिस तरह की राजनितिक बयानबाजी की है वह उचित नहीं है. सांसद होने के बावजूद वह निराधार आरोप लगा रही है. नरेश चौहान ने कंगन को नसीहत देते हुए कहा कि सांसद बनने के बाद उन्हें निराधार आरोप लगाने से बचना चाहिए.