Follow Us:

कांगड़ा बैंक को एक बार फिर से उसके शिखर तक पहुंचाया जाएगा: कुलदीप सिंह पठानिया

जसबीर कुमार |

कांगड़ा बैंक को एक बार फिर से उसके शिखर तक पहुंचाया जाएगा. बैंक को और किस ढंग से पहले से ज्यादा मजबूत किया जा सकता है. इसे लेकर कर्मचारियों और अधिकारियों के सहयोग से काम किया जाएगा.

यह बात कांगड़ा बैंक के नवनियुक्त चेयरमैन एवं पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहीं. इससे पूर्व पठानिया का हमीरपुर के प्रवेश द्वार उखली पहुंचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

पठानिया ने कहा कि कांगड़ा बैंक का प्रदेश भर में एक बड़ा नाम रहा है और यह बैंक आम आदमी का बैंक है. पिछले सालों में जो कुछ भी हुआ. उस पर ध्यान देने की बजाय अब इस बैंक को और आगे भविष्य में कैसे ले जाना है इस पर मिलकर काम किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि किसानों की आर्थिक स्थिति को और मजबूत करने में यह बैंक अपनी भूमिका किस बेहतर ढंग से निभा सकता है. इस पर भी प्रयास किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि  बैंक पर हिमाचल के लोगों का काफी विश्वास रहा है और इस विश्वास को कभी भी कम होने नहीं दिया जाएगा.

कुलदीप पठानिया ने  अपनी नियुक्ति के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का धन्यवाद भी किया और कहा कि प्रदेश की नई कांग्रेस सरकार सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में एक नई सोच के साथ काम कर रही है. उन्होंने कहा कि  सरकार किसी में भी भेदभाव नहीं करती है. हमीरपुर हो गया शिमला सरकार के लिए सब लोग एक बराबर होते हैं.

आप को बता दें कि कुलदीप सिंह पठानिया इससे पूर्व कांगड़ा बैंक के वाइस चेयरमैन भी रह चुके हैं और अब उन्हें इस बैंक में तीसरी बार बतौर चेयरमैन काम करने का मौका मिला है.