Follow Us:

कांगड़ा: रहस्यमयी तरीके से घर में लग रही आग, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए तथ्य

नूरपुर की पंचायत कंडवाल के वार्ड नंबर पांच में एक घर में रहस्यमयी तरीके से आग लगने का मामला सामने आया है। यहां ओंकार सिंह के घर में बीते 3 दिनों से अलग-अलग हिस्सों में आग लगने से पूरा परिवार सदमे में है।…

मृत्युंजय पुरी |

नूरपुर की पंचायत कंडवाल के वार्ड नंबर पांच में एक घर में रहस्यमयी तरीके से आग लगने का मामला सामने आया है। यहां ओंकार सिंह के घर में बीते 3 दिनों से अलग-अलग हिस्सों में आग लगने से पूरा परिवार सदमे में है। आग कैसे लग रही ये अभी रहस्य बना हुआ है। आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर तथ्य जुटाए हैं।

कंडवाल के उपप्रधान सुच्चा सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मुझे फोन द्वारा सूचना मिली की ओंकार सिंह सपुत्र सुखिया राम वार्ड नंबर पांच के घर पिछले तीन दिन से आग लग रही है। जब मैं मोके पर गया तो पाया कि ओंकार सिंह के घर जगह जगह पर सामान बिखरा पड़ा था जोकि राख हो चुका था। पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद थी।

मामले की पुष्टि करते हुए एसआई कंडवाल मोहिंद्र शर्मा ने बताया कि उन्हें कंडवाल के प्रधान का फोन आया और इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे। घटना को देख हमने फॉरेंसिक टीम को फोन किया और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। टीम द्वारा घटना स्थल पर तथ्य जुटाए गए। जिनका आगामी परीक्षण क्षेत्रीय न्यायलिक प्रयोगशाला धर्मशाला में किया जाएगा।