Follow Us:

केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचारियों की सरकार : अनुराग ठाकुर

जसबीर कुमार |

हमीरपुर सर्किट हाउस में केन्द्रीय सूचना प्रसारण , खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने लोगों की समस्याएं सुनी और कुछ देर तक कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की. केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ रहा है और जिस देश ने 200 साल भारत राज किया है उसको पीछे छोड कर भारत ने अर्थव्यवस्था में पांचवा स्थान पाया है जोकि बहुत बडी उपलब्धि है.

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अंग्रेज चले गए है लेकिन उनकी मानसिकता कांग्रेस के साथ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जाति, धर्म , क्षेत्र के नाम पर बांटने का काम किया हे और जब सता से दूर हुए है तो परिवार और पार्टी का अस्तित्व बचाने में लगे हुए है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की हर राज्य में सफाई होना शुरू हो गई है अब राहुल गांधी को अपना अस्तित्व बचाने के लिए विदेशों में समय ज्यादा बिताते है. वहीं भाजपा में पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ रहा है और दुनिया की पहली पांच अर्थव्यवथाओं में भारत शामिल है.

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी के माडल को अपनाने के बयानों पर कहा कि केजरीवाल का मॅाडल फेल हो गया है और स्वास्थ्य मंत्री जेल में और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचारियों की सरकार है. केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि नेशनल हेरोल्ड घोटाले में सोनिया गांधी व राहुल गांधी ने हजारों करोड रूपये के पैसे का दुरूपयोग किया है इस बारे में मीडिया केा पूरी दुनिया को बताना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच हो रही है तो कांग्रेस तड़प रही हैं. उन्होंने कहा कि नेशनल हेरोल्ड मामले में जल्द कांग्रेस और गांधी परिवार पर गाज गिरेगी.