Follow Us:

संसद में राहुल पर PM के बालबुद्धि कहने पर कुलदीप राठौर ने जताया ऐतराज

|

देश में नई सरकार के गठन के बाद संसद के पहले ही सत्र में पहली बार नेता प्रतिपक्ष बने राहुल गांधी ने जहां भाजपा पर जमकर निशाना साधा. वहीं जवाबी हमले में पीएम मोदी ने भी नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के वक्तव्य पर प्रतिक्रिया देते हुए बालबुद्धि कहा. जिस पर अब कांग्रेस के नेता एतराज जाता रहे हैं. AICC प्रवक्ता और हिमाचल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भी प्रधानमंत्री के वक्तव्य पर एतराज जताया है.

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि सदन में पहली बार नेता प्रतिपक्ष बने राहुल गांधी के भाषण को प्रधानमंत्री मोदी का बालबुद्धि कहने पर उन्हें एतराज है. राठौर ने कहा कि भाजपा नेता राहुल गांधी पर जो हिंदू धर्म के ऊपर टिप्पणी करने का आरोप लगा रहे हैं वह सरासर गलत है. देशभर में जनता ने राहुल गांधी के सदन में दिए गए भाषण को सराहा है. राहुल गांधी ने बड़ी बेबाकी और आत्मविश्वास के साथ अपनी सभी बातों को देश की जनता के सामने रखा है. बीते 10 वर्षों में मोदी सरकार के दौरान देश में जो तानाशाही चलती रही अब उसका मज़बूत जवाब प्रतिपक्ष की ओर से सदन में भाजपा को मिलने वाला है.

वहीं सेब सीजन से पहले युनवर्सल कार्टन की उपलब्धता के मसले AICC प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौड़ ने कहा कि उन्होंने इस विषय पर बागवानी मंत्री जगत सिंह जी से बातचीत की है उन्होंने कहा कि बहुत से भगवानों की मांग थी कि बीते वर्ष का टेलीस्कोपिक कार्टन उनके पास पेंडिंग पड़ा हुआ है ऐसे में उसे इस्तेमाल करने की इजाजत दी जाए. राठौर ने कहा कि भगवानों को इस वर्ष यह रियायत दी जानी चाहिए साथ ही 20 किलो की सीलिंग तय करनी चाहिए इसके अलावा उन्होंने कहा कि कार्टन मैन्युफैक्चरर्स पर भी बाजार में टेलीस्कोपिक कार्टन बेचने पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए. राठौर ने कहा कि कार्टन के मूल्य पर भी संशय बना हुआ था अब साफ हो गया है साथ श्रेणियां इन कार्टन की बनाई गई है सभी के मूल्य वाजिब हैं.