Follow Us:

कुल्लू: बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार बजौर के बंसी भाटिया

गौरव, कुल्लू |

देवभुमि हिमाचल प्रदेश में अनकों ऐसी प्रतिभायें पैदा हुई हैं जिन्होंने अभिनय और गायन के क्षेत्र में अपने इलाके का ही नहीं बल्कि प्रदेश का नाम भी उंचा किया है। जिसके लिये कुल्लू जिला सबसे आगे रहा है। जहां अनेकों ऐसी प्रतिभायें पैदा हुई जिन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर जिला का नाम देश विदेश में रोशन किया है। इन्हीं में से एक प्रतिभा है बजौरा के बंसी भाटिया। जिन्होंने अभिनय के क्षेत्र में न केवल कुल्लू जिला बल्कि हिमाचल प्रदेश का नाम अभिनय की दुनिया में उंचा किया है। पिछले तीन साल से मायानगरी में अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे बंसी भाटिया अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं।

बंसी के मुताबिक वह अभी तक दर्जनों टीवी सीरियलों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। उनका कहना है कि अभी तक उनके अभिनय में सबसे बेहतरीन भुमिका एंड टीवी पर प्रसारित हुये सीरियल गंगा में रहा हैं। इसके अलावा वह सोनी पर प्रसारित क्राइम पैट्रोल, दंगल पर प्रसारित क्राइम अलर्ट के अलावा अशोका में भी उनकी सराहनीय भुमिका रही है। उन्होंने बताया कि वह अभी तक 35 सीरियलों में काम कर चुके हैं और अब बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का लोहा मनवाना चाहते हैं। बजौरा में पिता हंसराज और माता शकुंतला देवी के घर पैदा हुए बंसी भाटिया का कहना है कि उनका माया नगरी में कोई भी गॉड फादर नहीं था और न है। जब वह मुम्बई पहुंचे थे तो शुरू में उन्होंने स्ट्रगल करते हुये वहां पर नौकरी भी की लेकिन हार नहीं मानी।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन को स्क्रॉल करें)

कुल्लू की एक्टिव मोनाल कल्चरल ऐसोसिएशन के मुखिया केहर सिंह के अभिनय के गुर सीख कर मुम्बई पहुंचे बंसी भाटिया ने बहुत कम समय में अपने अभिनय की क्षमता के बूते मायानगरी में अपने लिये बेहतर स्थान बना लिया है। उनका कहना है कि इस संदर्भ में उनको परिवार का भरपूर सहयोग मिलता रहा है। तभी उनके हौंसले की उड़ान को नया आसमान मिल पाया है। बंसी का कहना है कि फिलहाल उनका अगला लक्ष्य मायानगरी का बड़ा पर्दा है और वह जल्द ही बड़े पर्दे पर अपने अभिनय के दम पर धमाल मचाएंगे।