Follow Us:

कुल्लू: युवक की पिटाई मामले में मंत्री ने SP-DC को दिए उचित कार्रवाई करने के निर्देश

गौरव, कुल्लू |

देव परंपरा के नाम पर बंजार के थाटी बीड में एससी युवक की मारपीट मामले में मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर ने कड़ा संज्ञान लिया है। उन्होंने पीडित युवकों और अभिभावकों से हुई एक मुलाकात के दौरान एसपी और डीसी को निर्देश दिए हैं कि इस मामले में मारपीट करने वाले लोगों को तुरंत गिरफ्तार करें। उन्होंने कहा कि वायरल हो रहे वीडियो में मारपीट करते हुए दिखाई देने वाले लोगों को गिरफ्तार करें।

 मंत्री ने कहा कि पुलिस काफी लंबे समय से मामले की जांच कर रही है लेकिन गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। इस मामले में जो जो भी दोषी है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाएं। इस दौरान उन्होंने एसपी कुल्लू को बुलाया और मामले में कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जबकि उन्होंने इस दौरान डीसी कुल्लू को भी फोन के माध्यम से बातचीत कर उचित कार्रवाई करने को कहा है।

गौरतलब है कि थाटी बीड करथा फागली मेले में एससी के युवक से हुई मारपीट मामले में पुलिस ने हालांकि 18 जनवरी को आईपीसी की धारा 323, 506, 34 के अलावा एससी एसटी एक्ट 3(1)X के तहत एफआई आर दर्ज कर ली थी। लेकिन उसके बाद छानबीन का दौर शुरू हुआ। लेकिन पांच दिनों के बाद भी पुलिस इस मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।