Follow Us:

ममता के सिर सजा मिस ग्लैमर-2018 का ताज

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंडी जिला के बनौण गांव की रहने वाली ममता ठाकुर के सिर मिस ग्लैमर चंडीगढ़-2018 का ताज सजा है। ममता ठाकुर ने देश भर से आई 30 प्रतिभागियों को मात देकर ये क्राउन पहना है। उन्हें क्राउंन, प्रमाण पत्र व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। चंडीगढ़ में इस कार्यक्रम का आयोजन एजीएस ग्रुप दिल्ली व मैंडीज एंटरटेनमेंट चंडीगढ़ द्वारा किया गया।

इनके पिता रूप लाल ठाकुर केलांग में बिजली बोर्ड में सेवारत हैं और माता द्रुमती देवी गृहणी हैं। उसकी मंजू और नीलम दो बहनों के अलावा एक बड़ा भाई राजेश भी है। स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद ममता बीएससी नर्सिंग पास आउट है। ममता वर्तमान में कत्थक का प्रशिक्षण भी ले रही है।

ममता ने बड़ी बहन की शादी होने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और हिमाचल प्रदेश समेत बाहरी राज्यों में भी कत्थक डांस के कई सरकारी और गैर सरकारी शो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कर चुकी है। ममता का लक्ष्य है कि अपनी एनजीओ भावेश रूरल डवलपमेंट एंड वैलफेयर सोसायटी के माध्यम से समाज में जो गरीब बच्चे हैं और जिनकी उन्नति में आर्थिकी परिस्थितियां बाधा बनी हुई है। ऐसे बच्चों की मदद करना और उनका सहयोग उत्थान करने के लिए करना है। इस मौके पर चंडीगढ़ के मेयर देवेश मोदगिल ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।