Follow Us:

मंडी कालेज बना वालीबाल चैंपियन

desk |

जिला वालीबाल संघ मंडी द्वारा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जड़ोल में आयोजित दो दिवसीय जिला स्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता का खिताब मंडी वल्लभ महाविद्यालय की टीम ने जीता। इस प्रतियोगिता में जिला भर से आई टीमों ने भाग लिया।

इसमें वल्लभ महाविद्यालय की दो टीमें वीजीसी एक व वीजीसी 2 शामिल हुई। रोचक यह रहा है कि दोनों ही टीमों ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में वीजीसी एक ने दो को हरा कर चैंपियनशिप जीती। इससे पहले सेमीफाइनल में वीजीसी 2 ने डिनक को सीधे सैटों में हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

सेमीफाइनल के दूसरे मुकाबले में वीजीसी एक ने गोहर को हराकर फाइनल में जगह बनाई। इस चैंपियनशिप में मंडी कालेज के धर्मेश को बेस्ट वेटर का अवार्ड दिया गया जबकि बेस्ट ब्लाकर ऋषि , बेस्ट हीटर हेम राज व बेस्ट लेबरों का अवार्ड महेंद्र सिंह को मिला। समापन पर पूर्व संसदीय सचिव सोहन लाल ठाकुर ने विजेता टीम को पुरस्कार व ट्ाफी प्रदान की।

मंडी कालेज की विजेता टीम ने जहां प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए जिला वालीबाल संघ का आभार जताया, वहीं जीत का श्रेय वालीबाल कोच लव गोयल को दिया। विजयी टीम अब राज्य स्तरीय वालीबाल चैंपियनशिप में भाग लेगी।