Follow Us:

मंडी जानलेवा शराब मामले में हमीरपुर में ताबड़तोड़ छापा, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद!

डेस्क |

हमीरपुर से महज 5 से 7 किलोमीटर की दूरी पर पुलिस की एसआईटी टीम ने अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की है. मंडी में 7 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत के मामले में हिमाचल पुलिस के डीजीपी द्वारा गठित एसआईटी ने यह बड़ी कार्रवाई की है. जिला पुलिस हमीरपुर के अधिकारी भी इस मामले में जांच में जुटे हैं. बताया जा रहा है कि क्षेत्र में एक नहीं बल्कि दो से तीन जगह पुलिस की टीमें दबिश देकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दी.

बताया जा रहा है कि एक जगह शराब का ड्रम बरामद किया गया है, हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यहां बॉटलिंग प्लांट है या यहां पर अवैध रूप से शराब बनाई जा रही है. अभी तक का पुख्ता नहीं हो पाया है कि यहां पर शराब बनाई जा रही है या फिर अवैध रूप से रखी गई थी.

मंडी में कई लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. वहीं, अब प्रदेश के अन्य जिलों में भी इस मामले में गठित एसआईटी कार्रवाई करने में जुटी है. इस एसआईटी को डीआईजी मध्य जोन मधुसूदन लीड कर रहे हैं.

हमीरपुर में चल रही बड़ी कार्रवाई में कितनी मात्रा में शराब बरामद की गई है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉक्टर आकृति शर्मा का कहना है कि प्रदेश पुलिस डीजीपी द्वारा गठित एसआईटी इस मामले में कार्रवाई कर रही है.