Follow Us:

मंडी: फरवरी में होगा ब्राह्मण सभा की राज्य कार्यकारिणी का शपथ समारोह

डेस्क |

ब्राह्मण सभा की राज्य कार्यकारिणी का शपथ समारोह फरवरी में, केंद्रीय जोन में चलेगा सदस्यता अभियान, जल्द होगी बैठक

मंडी: हिमाचल प्रदेश ब्राह्मण सभा की नवगठित प्रदेश कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह फरवरी महीने में होगा। यह जानकारी देते हुए प्रदेशाध्यक्ष मनमोहन गौतम ने कहा कि इस शपथ समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश की वरिष्ठ विभूतियों से संपर्क साधा जा रहा है। जैसे ही इसकी तारीख तय होगी, सभी को सूचित कर दिया जाएगा।

प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि सभा के केंद्रीय जोन में आने वाले जिलों कुल्लू, मंडी, लाहौल स्पीति व बिलासपुर में ब्राह्मण सभा को अधिक सशक्त बनाने के लिए सदस्यता अभियान शुरू करने की एक रूपरेखा तैयार की गई। उन्होंने बताया  इस अभियान को तेज करने के लिए जल्द ही मध्य जोन के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक की जाएगी।

इसमें सभी जिलों के अध्यक्षों व  महासचिवों  को भी आमंत्रित किया जाएगा। इस बारे में प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहन लाल शर्मा ने जो रूपरेखा तैयार की है उसका प्रारूप प्रदेशाध्यक्ष मनमोहन गौतम को सौंपा। सदस्यता बकायदा एक फार्म भर कर होगी जो निशुल्क रहेगी। फार्म का स्वरूप सभी वरिष्ठ उपाध्यक्षों को भेजा जा रहाहै।

इसके साथ ही उद्देश्यों की पूर्ति के लिए पोषक सदस्यों का भी मनोनयन किया जाएगा। इन मुद्दों लेकर की गई चर्चा के दौरान प्रदेशाध्यक्ष मनमोहन गौतम, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहन ला लशर्मा, क्षेत्रीय महासचिव लीला गोपाल शर्मा, मीडिया प्रभारी डॉ भूपेंद्र गौतम, मातृ शक्ति की ओर से अंजना देवी शर्मा, मीरा देवी शर्मा, इंदिरा शर्मा एवं भुवनेश्वरी शर्मा भी मौजूद रही