Follow Us:

सोलन-मंडी में ‘रिंग’ में उतरेंगे कई इंटरनेशनल रेसलर्स, महाबली खली भी दिखाएंगे दम

समाचार फर्स्ट |

जून माह के अंत में सोलन में होने वाले अंतरराष्ट्रीय रेसलर्स की फाइट देखने को मिलेगी, जिसकी सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। यह जानकारी ग्रेट खली दलीप सिंह राणा ने दी। खली ने कहा कि मंडी में 29  जून को और सोलन में 7 जुलाई को अंतराष्ट्रीय स्तर की रेसलिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसमें अंतरराष्ट्रीय रेसलर भाग लेंगे। प्रतियोगिता को और आकर्षक बनाने के सपना चौधरी को भी आमंत्रित किया गया है।

खली ने बताया कि शो में यूएसए और साउथ अफ्रीका के कई नामी रेसलर भाग लेंगे। साथ ही वह भी खुद रिंग में उतरकर अपनी ताकत दिखाएंगे। उनकी एकेडमी के पहलवान भी इसमें अपना दमखम दिखाएंगे।

(आगे की खबर के लिए स्कॉल करें)

इस आयोजन में अंतरराष्ट्रीय स्तर के रेसलर्स की फाइट को लाइव देखने का मौका मिलेगा। खली ने कहा कि पहली बार भारत में इतने बड़े स्तर पर फाइट आयोजित की जा रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल से 10 खिलाड़ियों को भी इस प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा।

खली ने कहा कि वह पहले कई राज्यों में रेसलिंग प्रतियोगिता करवा चुके हैं लेकिन, वह पहली बार अपने प्रदेश में यह आयोजन करवा रहे हैं। जिसके लिए वे बेहद उत्साहित हैं और इस आयोजन में वह किसी भी तरह की कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते। इस प्रतियोगिता में महिला रेसलर्स को भी आमंत्रित किया गया है।