Follow Us:

शहीद सौरव कालिया की मां को दिल का दौरा, फोर्टिस कांगड़ा में एडमिट

समाचार फर्स्ट डेस्क |

शहीद कैप्टन सौरव कालिया की मां के लिए पूरे हिमाचल से दुआएं मांगी जा रही हैं। मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से उन्हें कांगड़ा फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत अब सही है। शहीद की मां को गहन-चिकित्सा केंद्र में रखा गया है और विशेषज्ञों की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है।

दरअसल, मंगलवार को सीने में अचानक उठे दर्द की शिकायत के बाद उन्हें एमरजेंसी की हालत में कांगड़ा फोर्टिस में एडमिट कराया गया। जिसके बाद डॉक्टरों ने उनके इलाज की प्रक्रिया शुरू की और हालात पर काबू पा लिया। बुधवार रात को उनकी सफल स्टेंटिंग की गई और अब वह स्वस्थ बताई जा रही हैं।

उनका उपचार करने वाले हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रणदीप नैयर ने समाचार फर्स्ट को बताया कि कारगिल के शहीद सौरव कालिया की मां अब ठीक हैं। उन्हें शुक्रवार तक अस्पताल से  छुट्टी मिल जाएगी। उन्होंने बताया कि हृदय रोग से पीड़ित 65 वर्षीय विजय कालिया को क्रिटिकल हालत में एडमिट किया गया। लेकिन, वक्त रहते उनका सफल उपचार हो गया।

जिसने भी शहीद की मां की इस बीमारी के बारे में सुना है ना सिर्फ हिमाचल बल्कि देश के दूसरे हिस्सों में भी लोग उनके तुरंत स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। आप लोगों से भी अपील है कि देश के लिए मर-मिटने वाले शहीद की मां के बेहतर स्वास्थ्य के लिए नवरात्रि में माता रानी से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करें…।