Follow Us:

शरारती तत्वों ने तोड़ी आधारशिला, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रखी थी नींव

जसबीर कुमार |

खंड विकास अधिकारी निशांत शर्मा ने बताया कि शरारती तत्वों ने सुजानपुर के डोली में बनने वाले खंड विकास अधिकारी कार्यालय की आधारशिला को तोड़ दिया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा विधिवत पूजा अर्चना करने के बाद खंड विकास अधिकारी कार्यालय की आधारशिला सुजानपुर मुख्य मार्ग डोली में रखी गई थी. शरारती तत्वों ने इस आधारशिला को तोड़ दिया है संबंधित विषय पर खंड विकास अधिकारी कार्यालय द्वारा आधारशिला को तोड़ने मामले संबंधी थाना सुजानपुर में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा 10 अप्रैल को सुजानपुर पहुंच कर यहां पर लगभग 5 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले खंड विकास अधिकारी कार्यालय की आधारशिला रखी गई थी. इसके साथ उन्होंने यहां पर बनने वाले विश्रामगृह लागत करीब 50 लाख उसकी भी आधारशिला रखी थी. लेकिन शरारती तत्वों द्वारा इन दोनों आधारशिलाओं में से खंड विकास अधिकारी कार्यालय लागत निर्माण 5 करोड की पट्टिका को तहस-नहस कर दिया गया है.

जबकि दूसरी आधारशिला सुरक्षित है. यह कार्य किसने किया है किसे सुजानपुर शहर का विकास पसंद नहीं आ रहा है यह बात सवालों के घेरे में है. इससे पहले सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में सीआरएफ के तहत बनने वाले मुख्य मार्ग की आधारशिला को भी शरारती तत्वों ने तोड़ दिया था. इस आधारशिला को भी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यहां पर रखा था. बहरहाल आधारशिला शिलान्यास पट्टिका को तोड़ने के इस मामले में खंड विकास अधिकारी निशांत शर्मा ने थाना सुजानपुर में शिकायत दर्ज करवाई है और किस ने इस तरह की घटिया हल्की हरकत की है ऐसे लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस से आग्रह किया है.