Follow Us:

विधायक राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा को युवा कांग्रेस ने तीनों पदों से निकाला

पी. चंद |

युवा कांग्रेस ने सुजानपुर के कांग्रेसी विधायक राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा को तीनों जिम्मेदारीयों से हटा  दिया है। अभिषेक राणा  के पास युवा कांग्रेस में प्रवक्ता, महासचिव और युवा क्रांति यात्रा का प्रभार था। इसके कार्यवाई के पीछे वजह, अभिषेक राणा का कांग्रेस के कार्यक्रमों से लगातार नदारद होना बताया जा रहा है।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने बताया कि भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव एवं प्रभारी हिमाचल प्रदेश जगदेव गागा ने काफी समय से युवा कांग्रेस के कार्यक्रमों और युवा क्रांति यात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करने वाले हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के दो महासचिवों आदित्य शरद गौरू और अभिषेक राणा को संगठन की सभी जिम्मेवारियों से तुरन्त प्रभाव से मुक्त किया है।

यहां आपको ये भी बता दें कि जिन लोगों पर कार्यवाई हुई है । ये लोग युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के हिमाचल प्रवास के दौरान हुए कार्यक्रमों में भी शामिल नहीं हुए। इसीलिए इनको इनके पदों से तुरन्त प्रभाव से मुक्त किया गया है। संगठन ने ये साफ कर दिया है कि भविष्य में संगठन के अन्दर किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी और संगठन का हित सर्वोपरि हैं।