Follow Us:

विधायक राजेश धर्मानी ने भराड़ी में सुनी जन समस्याएं

desks |

घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश धर्माणी ने सोमवार को विश्राम गृह भराड़ी मे जन समस्याओं को सुना. इस दौरान भारी बारिश से खराब हुई संपर्क सड़कों, छोटी पुलिया के निर्माण, विद्युत आपूर्ति और पेयजल आपूर्ति से संबंधित अधिकतर शिकायतें आई।

उन्होने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बारिश के कारण बंद हुए हर सम्पर्क मार्ग को बहाल करना सुनिश्चित बनाने को कहा ताकि लोगों को घर द्वार तक सड़क सुविधा हर मौसम में बनी रहें। उन्होने जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को पेयजल योजनाओं के माध्यम से पेयजल की निर्वाध आपूर्ति बनाए रखने सहित पेयजल की गुणवता पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता पर बल दिया।

अधिकारियों को निर्देश दिए गए तथा कहा कि आमजन की सेवा ही सरकारी विभागों का ध्येय है और जनता को आ रही दिक्कतों का प्राथमिकता के आधार पर निपटारा होना चाहिए।

उन्होने विधुत विभाग के उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जहां अवश्यक है वहां विधुत लाईनों की तुरंत मुरम्मत का कार्य करने सहित कहा कि विधुत लाईनों के साथ लग रहे पेडों की कटाई व छंटाई का काम भी प्र्राथमिकता से करे ताकि किसी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सकें। उन्होने क्षेत्र में लो वोल्टेज की समस्या के बारे में भी उचित कदम उठाने के लिए अधिकारियों से योजना बनाने को कहा।