Follow Us:

‘मोदी सरकार फैला रही अराजकता, किसान आंदोलन दबाने के रचे जा रहे षड्यंत्र’

|

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे पर किसानों कुचलने के आरोप लगे हैं। आंदोलन कर रहे किसानों के साथ इस प्रकार की घटना को लेकर कांग्रेस पूरे देश में सड़कों पर है। घटनास्थल पर जा रही कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को यूपी में हाउस अरेस्ट कर दिया। इन सभी मसलों के विरोध में आज शिमला में कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर के नेतृत्व में उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि मोदी सरकार तानाशाही पर उतर आई है। एक साल से मांगो को लेकर आंदोलनरत किसानों के आंदोलन को कुचलने के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। यूपी में मंत्री के बेटे पर कार्यवाही के बावजूद कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी को हाउस अरेस्ट किया गया है।

राठौर ने कहा कि बीजेपी की मोदी सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। देश में अराजकता फैलाई जा रही है। कांग्रेस पार्टी हिटलरशाही को बर्दाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर हैं और अगर सरकार का रवैया बदलता नहीं है तब तक कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी। इसकी जिम्मेदार बीजेपी की सरकार की होगी।

वहीं, हमीरपुर में भी कांग्रेस ने जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार की अध्यक्षता में बाजार में  रोष रैली निकालकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और डीसी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। साथ ही कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज से मामले की जांच करवाने की मांग की है।