Follow Us:

पीएम नहीं बीजेपी के प्रचार मंत्री है मोदी: एन के पंडित

डेस्क |

मण्डी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और कांग्रेस पार्टी के तेज तर्रार नेता एन के पंडित ने केन्द्र सरकार और मोदी पर बड़ा राजनीतिक हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं पर भाजपा के प्रचार मंत्री बन कर रह गये है.
पंडित ने आज हिमाचल की राजधानी शिमला से भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी राज में आज किसान बागवान, बेरोजगार नौजवान, पहलवान, और सेना के जवान, बढ़ती महंगाई से गृहणी, कोई भी वर्ग खुश नहीं है. इस से लगता है कि अब केन्द्र कि मोदी सरकार कि विदाई तय है और कांग्रेस सरकार कि वापसी निश्चित तौर पर तय है.
मण्डी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एन के पंडित आज हिमाचल कि राजधानी शिमला में पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर चुटकी लेते हुए बोले कि मोदी कि तरह अनुराग ठाकुर को भी पता है कि हमारी कुर्सी -वर्ष 2024 में कांग्रेस पार्टी द्वारा दिए गये भूकंप के झटकों से हिलने वाली है तथा हिमाचल में लोकसभा कि चारों सीटें कांग्रेस पार्टी जीतेगी.
एन के पंडित लोकप्रिय जननायक मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और अपनी ही सरकार से जोरदार अपील की है कि प्रदेश के मुखिया कांग्रेस की गारंटी महिलाओं के खाते में 15 सौ रूपये और 300 यूनिट बिजली फ्री देने पर जल्दी से विचार करें और शीघ्र ही इसको लागु करें.
एन के पंडित ने नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर, भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा तथा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर बरसते हुए कहा की आये दिन ये तीनों नेता मीडिया में झूठ बोलकर कांग्रेस सरकार पर अनाप सनाप बयानबाजी करके प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे है.
उन्होंने तीनों नेताओं से पूछा कि आपके तो राष्ट्रीट अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण जी तो कमरे के सामने नोट लेते हुए पकडे गये थे फिर आप किस मुंह से भर्ष्टाचार कि बात करते है जिस पार्टी का राष्ट्रिय अध्यक्ष ही सबसे बड़ा भर्ष्टाचारी हो तो उस पार्टी के नेताओं को कांग्रेस पार्टी के ऊपर आरोप लगाने का कोई अधिकार नहीं है.
मण्डी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और कांग्रेस पार्टी के तेज तर्रार नेताएन के पंडित ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2024 में भाजपा भारत के चुनावी नक़्शे पर कही भी नहीं दिखेगी तथा भाजपा को अगर मोमबत्ती जलाकर भी ढूढेंगे तो भी भाजपा कही पर नज़र नहीं आएगी.
एन के पंडित ने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव में कांग्रेस मध्य प्रदेश, तेलंगाना, राज्यस्थान, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, हरियाणा सहित कई राज्यों में भाजपा का सूपड़ा साफ़ होगा और कांग्रेस पार्टी इन सभी राज्यों में पूर्ण बहुमत कि सरकार बनायेगी.