Follow Us:

नादौन: मुख्यमंत्री सुक्खू ने जयराम ठाकुर के बयानों पर किया पलटवार

Jasbir kumar |

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ऊना रवाना होने से पहले नादौन विधानसभा क्षेत्र सेरा विश्राम गृह में लोगों की जन समस्याएं सुनी. इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद रहे और अपनी जन समस्याएं मुख्यमंत्री के समक्ष रखीं.

वहीं मख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अधिकतर समस्याओं का मौके पर निपटारा किया है. जो समस्याएं समय पर हल नहीं हुई हैं. अधिकारियों को जल्द उन समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए हैं. इस मौके पर हमीरपुर सदर के विधायक आशीष शर्मा केसीसी बैंक के चेयरमैन कुलदीप पठानिया सहित कांग्रेस के काफी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि मैंने यह कहा है कि कांग्रेस परंपरा को खत्म कर रही है. लेकिन जयराम दोष दे रहे हैं कि पिछली सरकारों से की देनदारी आ रही है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो संस्थान बंद किए हैं. उन संस्थानों में कमियां चल रही थी उन्होंने कहा कि उन संस्थानों को मजबूत करने के उद्देश्य से कार्य किया है. उन्होंने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए सब निर्णय लिए गए हैं.

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि क्षेत्रवाद की राजनीति में विश्वास नहीं रखता हूं. हालांकि कांग्रेस से 40 वर्ष बाद लोर हिमाचल को मुख्यमंत्री का पद मिला है. लेकिन वह समूचे हिमाचल प्रदेश में एक समान विकास करेंगे.

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस सरकार फैसलों को अमलीजामा पहनाने के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि आने वाली बजट में जो कांग्रेस पार्टी ने गारंटी दी है.

उन पर काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार ने जल्दबाजी में छठे वेतन आयोग को लागू तो कर दिया. लेकिन कर्मचारियों को एरियर देना तक सरकार भूल गई थी.

एरियर के लिए बजट का कोई प्रावधान बीजेपी सरकार ने नहीं किया था. हिमाचल की कांग्रेस सरकार आने वाले समय में आम जनता के हित में फैसले करेगी. जिससे कि जनता को लाभ होगा.