Follow Us:

नगरोटा बगवां: RS बाली ने मूमता पंचायत के लिए की कई बड़ी घोषणाएं

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के विधायक और पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष व पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष (कैबिनेट रैंक) आर.एस. बाली ने अपनी विधानसभा की ग्राम पंचायत मूमता में मछिन्द्रनाथ मेला कमेटी मूमता द्वारा आयोजित मेले के उपलक्ष्य पर मुख्यअतिथि के रूप में शिरकत की.

इस दौरान वहां पर भारी मात्रा में लोग उपस्थित रहे. वहीं आरएस बाली ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो रोजगार का वादा पांच हजार नौकरियां देने का किया है. वह पूरा किया जाएगा. इसी के साथ उन्होंने मूमता पंचायत के लिए कई घोषणाएं की.

वहीं RS बाली ने विकास पुरूष जीएस बाली को याद करते हुए उनके विकास कामों को याद किया. वहीं उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू नगरोटा विधानसभा में आएंगे और इस विधानसभा के लिए कई घोषणाएं करके जाएंगे.

इसी के साथ मूमता पंचायत में हुई कुश्ती के लिए RS बाली ने 50 हजार और इसके अलावा 20 लाख रूपये पंचायत कार्यों को देने का ऐलान किया है. वहीं उन्होंने मूमता पंचायत में होने वाले कार्यक्रमों को करने के लिए एक स्टेज बनाने के लिए 2 लाख रूपये देने का भी ऐलान किया है. RS बाली ने वहां पर मौजूद लोगों का तहे दिल से धन्यवाद किया.