Follow Us:

खेल महाकुंभ से युवाओं को मिला नया जोश: धूमल

नवनीत बत्ता |

खेल महाकुंभ की सांस्कृतिक संध्या पर जहां एक तरफ हमीरपुर के युवा पंजाबी गायक शैरी मान के गानों झूमे, वहीं वक्ताओं ने सांसद अनुराग ठाकुर के इस कार्यक्रम को मंच के माध्यम से खूब सराहा। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि स्टार खेल महोत्सव अनुराग ठाकुर की सोच का ही परिणाम है और आज का युवा जो लगातार नशे की पीढ़ी तरफ से झुकता चला जा रहा है उनके लिए एक नया जोश भरने का काम इस खेल महाकुंभ ने हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में किया है।

धूमल ने कहा कि खेल महाकुंभ जैसे कार्यक्रम युवाओं का ध्यान नशे से हटाकर खेलों की तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहा है। वहीं सांसद अनुराग ठाकुर ने खेल महाकुंभ की सफलता पर सभी कमेटियों का धन्यवाद किया और कहा कि पूरे लोकसभा में एक लाख के करीब युवा खेल महाकुंभ के माध्यम से खेलों से जुड़ा है और अब जो यहां से जीतकर आगे जाएंगे उन्हें बड़ा मंच और सुविधाएं प्रदान करने की जिम्मेदारी भी हमारी है।

इम मौके पर अनुराग ने सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि हमने सर्जिकल स्ट्राइक आत्मरक्षा के लिए की थी और देश की युवा शक्ति का विश्वास इस सर्जिकल स्ट्राइक के बाद मोदी सरकार में और बड़ा है। साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया कि एक बार हम फिर से लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं।