Follow Us:

नोट नहीं प्रधानमंत्री जरूर बदलेगी जनता: एन. के. पंडित 

डेस्क |

मंडी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सचिव और तेज तर्रार कांग्रेसी नेता एन. के. पंड़ित ने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए देश की जनता से आह्वान किया है कि अब कि बार देश और प्रदेश कि जनता वर्ष 2024 में नोट नहीं बदलेगी पर प्रधानमंत्री जरूर बदलेगी.
क्योंकि अब नोट नहीं वोट बदलेगी जनता. उन्होंने कहा कि भाजपा कि विदाई अब देश और प्रदेश से तय है क्योंकि जनता अब महंगाई और बेरोजगारी से तंग आ चुकी है तथा भाजपा नेता पता नहीं कौन सी सपनों कि दुनियाँ में जी रहे है.
उन्होंने कहा कि भाजपा कि देश और प्रदेश कि नेत्रियां महिला पहलवान, महंगाई और बेरोजगारी पर पर अपना मुंह क्यों नहीं खोलती आज कल इन मुद्दों पर समृति ईरानी, हेमा मालिनी, बबीता फोगाट और भाजपा की चेहती समर्थक कंगना रनौत, बाबा राम देव, अन्ना हज़ारे, सहित सबको कौन सा सांप सूंग गया कि वो अपना मुंह खोलने को तैयार नहीं पर अनाप सनाप बेतुकी बयानवाजी करने को हमेशा आगे रहते है.
मंडी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सचिव एन. के. पंड़ित ने कहा की बहुत हुई महंगाई की मार अब की बार कांग्रेस सरकार अब सबकी नज़रे प्रियंका गांधी वाड्रा और आगामी प्रधानमंत्री राहुल गाँधी पर टीकी हुई है.
उन्होंने कहा की अब देश और प्रदेश के लोग दबी जुबान में कहने लगे है की कांग्रेस सरकार ही महंगाई से राहत दिला सकती है तथा आगामी प्रधानमंत्री राहुल गाँधी निश्चित रूप से बनेगे.
एन के पंड़ित ने भाजपा के नेताओं को गपौड़ शंख बताते हुए उनकी तुलना हारे हुए जनता द्वारा नकारे खिलाडी से कर दी.
मंडी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सचिव और तेज तर्रार कांग्रेसी नेता एन के पंड़ित आज राजधानी शिमला जाते हुए मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे. मंडी में पत्रकारों द्वारा महंगाई के मुद्दे पर पूछे गये सवाल पर कांग्रेसी नेता एन के पंड़ित ने मुस्कराते हुए भाजपा पर जोरदार राजनीतिक हमला बोलते हुए शायराना अंदाज में जबाब दिया कि सखा – सैयां तो बहुत कमात है पर महंगाई डायन खाय जात है बकौल पंड़ित ने कहा कि महँगाई और भाजपा दोनों मौसेरी बहने है.
मंडी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सचिव एन. के. पंड़ित ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, नेता विपक्ष  जयराम ठाकुर, तथा भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो झूठ बोलकर अनाप सनाप बयानवाजी करके जनता को गुमराह कर रहे है.
पंड़ित ने कहा पहले अनुराग ठाकुर, जय राम ठाकुर, और जगत प्रकाश नड्डा कि ये तिकड़ी जनता को बतायें कि वो हिमाचल क्यों हारे.  एन. के. पंड़ित ने भाजपा नेताओं को खरी खोटी सुनाते हुए उन और राजनीतिक हमला तेज करते हुए कहा कि भाजपा को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलने का कोई हक नहीं है.
क्योंकि भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण के पास कैमरे के सामने कितने नोट मिले थे ये भी भाजपा के ये नेता जनता को बतायें. एन. के. पंड़ित ने भाजपा के नेताओं से पूछा है कि आप किस मुंह से भ्रष्टाचार कि बात करते हो आपके तो राष्ट्रिय अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण ही भर्ष्टाचारी थे और कांग्रेस पार्टी पर भाई बहन की पार्टी का आरोप लगाने वाली भाजपा तो केवल दो लोग ही चला रहे .
पंड़ित ने शायराना अंदाज में कहा की भगवान बचाये तीनो से महंगाई बेरोजगारी और भाजपा से पंड़ित ने राजधानी शिमला जाते हुए मीडिया से हिमाचल की सुक्खू सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ की है तो भाजपा की जमकर आलोचना की है.