Follow Us:

4% डीए और 75 वर्ष से अधिक पेंशनर्स को एरियर देने पर महासंघ ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

|

Himachal pensioners arrears announcement: हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर और महासचिव भरत शर्मा ने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का हिमाचल प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स को 01 जनवरी 2023 से देय 4% डीए की किस्त जारी करने और 75 वर्ष से अधिक आयु के पेंशनर्स को पूरा एरियर देने की घोषणा पर आभार व्यक्त किया है। महासंघ ने लंबित मेडिकल बिलों के निपटारे के लिए भी मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया।

अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने दीपावली के मद्देनजर सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स के लिए 28 अक्टूबर को वेतन और पेंशन जारी करने का निर्णय लिया है। महासंघ की ओर से इस घोषणा को दीपावली के समय कर्मचारियों और पेंशनर्स के लिए बड़ा तोहफा बताया गया है।

प्रदीप ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने महासंघ के साथ बैठक के दौरान कर्मचारियों के लंबित डीए और मेडिकल बिलों को जल्द निपटाने का आश्वासन दिया था, जिसे आज की घोषणा के माध्यम से पूरा कर दिया गया है। इससे प्रदेश के 1,80,000 सरकारी कर्मचारियों और 1,70,000 पेंशनर्स को लाभ मिलेगा। महासंघ ने कर्मचारियों के अन्य मुद्दों पर भी मुख्यमंत्री से जल्द मुलाकात की योजना बनाई है और जेसीसी की बैठक के लिए भी एक बार फिर पत्र सौंपने की बात कही है।