Follow Us:

हमीरपुर में जल्द स्थापित होगा ऑक्सीजन प्लांट, अहमदाबाद से हमीरपुर पहुंची मशीनरी 

जसबीर कुमार |

केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के प्रयासों से हमीरपुर में आर्युवेदिक कोविड केयर सेंटर के लिए ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया जा रहा है। ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के लिए अहमदाबाद से हमीरपुर 140 एलपीए आक्सीजन प्लांट पहुंच गया है जिसे आगामी एक सप्ताह के भीतर स्थापित कर शुरू किया जाएगा।

इस ऑक्सीजन प्लांट के शुरू होने से कोविड केयर सेंटर में तीस से 35 मरीजों को एक साथ ऑक्सीजन की सुविधा मिल सकेगी। भाजपा जिला महामंत्री अभ्यवीर सिंह लंबली और अल्प संख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष जी दीन ने अहमदाबाद से पहुंची मशीनरी को स्वास्थ्य विभाग के सुपुर्द किया।

भाजपा जिला महामंत्री अभ्यवीर सिंह लंबली ने कहा कि कोविड मरीजों को ऑक्सीजन की सुविधा के लिए केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के प्रयासों से ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अहमदाबाद से हमीरपुर पहुंचा ऑक्सीजन प्लाट को स्थापित किया जा रहा है जिससे मरीजों को काफी सुविधा मिलेगी।

वहीं स्थानीय निवासियों ने भी हमीरपुर केाविड केयर सेंटर ऑक्सीजन प्लांट स्थापित होने पर खुशी जाहिर की और केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का आभर जताया। लोगों का कहना है कि अस्पताल में अब मरीजों को तुरंत ऑक्सीजन मिल पाएगी।