Follow Us:

पंचायत वेटरनरी सहायकों ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, नियमित करने की मांग

हिमाचल प्रदेश पंचायत वेटरनरी सहायकों ने नियमतीकरण की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है। प्रदेश के सभी जिलों से शिमला पशुपालन निदेशालय पहुंचें सैंकड़ों वेटनरी सहायकों ने अपनी मांगों को लेकर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया…

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश पंचायत वेटरनरी सहायकों ने नियमतीकरण की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है। प्रदेश के सभी जिलों से शिमला पशुपालन निदेशालय पहुंचें सैंकड़ों वेटनरी सहायकों ने अपनी मांगों को लेकर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया और सरकार से अनुबंध पुरा कर चुके वेटनरी सहायकों को एकमुश्त नियमित करने की मांग की।

प्रदेश पंचायत वेटरनरी सहायक संघ के अध्यक्ष विनोद ठाकुर ने बताया कि वेटरनरी सहायक लंबे अरसे से सरकार के साथ पत्राचार के माध्यम से नियमित करने की मांग को उठा रहा है लेकिन सरकार की तरफ से कोई पहल नहीं हो रही है जिस वजह से आज मजबूरन पशुपालन निदेशालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया है।

उन्होंने कहा कि 2 साल से अधिक अनुबंध पूरा होने के बावजूद भी सरकार वेटनरी सहायकों को नियमित नहीं कर रही है जिस वजह से परिवार का खर्चा चलाना भी मुश्किल हो गया है। प्रदेश में लगभग 350 वेटनरी सहायकों को इसका सीधा नुकसान उठाना पड़ रहा है।