Follow Us:

पन्नू ने फिर दी CM जयराम को धमकी, मोहाली ब्लास्ट से सबक लेने को कहा

मोहाली में इंटेलिजेंस ब्यूरो दफ्तर पर हमले के बाद सिक्ख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत पन्नू ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को फिर से धमकी दी है।

डेस्क |

मोहाली में इंटेलिजेंस ब्यूरो दफ्तर पर हमले के बाद सिक्ख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत पन्नू ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को फिर से धमकी दी है। पन्नू ने ऑडियो मैसेज जारी कर सीएम जयराम ठाकुर को मोहाली ब्लास्ट से सबक लेने की बात कही है। साथ ही पन्नू ने मुख्यमंत्री को सिक्ख फॉर जस्टिस से दूर रहने की हिदायत दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि पन्नू ने पत्रकारों को ऑडियो मैसेज भेज कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चंडीगढ़ में हुए आरपीजी अटैक से सबक लें ऐसा हमला शिमला पुलिस मुख्यालय पर भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि वे सिक्ख फॉर जस्टिस के साथ न उलझें और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को देख लें। पन्नू ने चेतावनी दी है कि अगर सीएम ने तपोवन विधानसभा परिसर में खालिस्तान के झंडे लगाने के मामले में कोई कार्रवाई की तो सिक्ख फॉर जस्टिस इसे उल्लंघन समझेगी और इसका परिणाम मुख्यमंत्री को भुगतना होगा। ऑडियो में ये भी कहा गया है कि ऑपरेशन ब्लू स्टार के 38वें साल में पांवटा साहिब में जून माह में वोटिंग होगी। साथ ही पन्नू ने विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडे लगाए जाने की भी जिम्मेदारी ली है।

बता दें कि शनिवार देर रात को विधानसभा परिसर के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाए गए थे। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएम जयराम ने जांच तेज करते हुए खालिस्तानी समर्थकों को चेतावनी जारी की थी। वहीं, हिमाचल पुलिस ने खालिस्तानी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ रेड कॉनर्र नोटिस भी जारी किया था। इसके साथ ही इंटरपोल को पत्र भी लिखा है। इस कार्रवाई से विदेश में बैठा पन्‍नू बौखला गया है और मोहाली ब्‍लास्‍ट से सबक लेने की धमकी दी है।