Follow Us:

पांवटा साहिबः दून प्रेस क्लब ने सतौन के प्राथमिक स्कूल में बांटे स्वेटर

पी. चंद |

पौंटा साहिब के अध्यक्ष श्यामलाल पुंडीर के नेतृत्व में दून प्रेस क्लब सदस्यों और पदाधिकारियों ने स्कूल जाकर बच्चों को स्वेटर बांटे। इस दौरान क्लब के सलाहकार अरविंद गोयल उपाध्यक्ष कुलदीप गतवाल, सचिव नरेंद्र सैनी, राजेश कुमार, रोबिन शर्मा, राजेंद्र शर्मा राजपाल के अलावा सतौन पंचायत के प्रधान उप प्रधान रामेश्वर शर्मा पूर्व प्रधान शमशेर गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

इस मौके पर अपने संबोधन में क्लब के प्रधान श्यामलाल पुंडीर ने कहा कि दून प्रेस क्लब पत्रकारिता के साथ-साथ समाज सेवा में भी अपनी भूमिका निरंतर निभा रहा है। क्लब ने इससे पहले पौधारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया उसके बाद सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता आयोजित की और अब स्कूल में जाकर गरीब बच्चों को स्वेटर बांटे। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस तरह की समाज सेवा जारी रहेगी। इस मौके पर स्कूल में कक्षा 1 से 5 तक 41 बच्चों को स्वेटर बांटे गए।

पंचायत के प्रधान रजनीश चौहान ने कहा कि दून प्रेस क्लब इस तरह के सामाजिक कार्य कर बेहतरीन कार्य कर रहा है। क्लब इस तरह की समाज सेवा के कार्य आगे भी जारी रखें इस मौके पर सीएसटी इंदिरा तोमर ने कहा कि क्लब ने स्कूल में आकर जो भी समाज सेवा का काम किया है, सराहनीय है। हम क्लब का इस कार्य के लिए धन्यवाद करते हैं।