Follow Us:

पांवटा-साहिब: एसएमसी अध्यक्षा और स्कूल इंचार्ज की पहल, सर्दी से बचने के लिए छात्रों को बांटे स्वेटर

पी.चंद |

उपमंडल पांवटा साहिब में गिरिपार क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक पाठशाला किरोग में बच्चो को ठंड से बचाने के लिए स्कूल इंचार्ज ओर एसएमसी अध्यक्षा में पहल की है । दरअसल एसएमसी अध्यक्षा सुनीता तोमर ओर स्कूल इंचार्ज राजेन्द्र शर्मा ने पहली से लेकर पांचवी कक्षा के बच्चों को स्वेटरें बांटे हैं । सर्दी के मौसम में भीषण ठंड से बचाने के लिए यह प्रयास किया है ।

बताते चलें कि सर्दी के दिनों में समाज सेवी व उद्योगपति पांवटा और आसपास के क्षेत्र में सरकारी स्कूल के बच्चो के मध्य स्वेटर, जूते व उपयोगी सामग्री का वितरण करते हैं। लेकिन विधानसभा क्षेत्र के दुर्गम क्षेत्र के बच्चो को यह सुविधा नहीं मिल पाती है जिसे देखते हुए किरोग स्कूल की एसएमसी अध्यक्षा सुनीता तोमर व स्कूल इंचार्ज राजेन्द्र शर्मा ने अपने सौजन्य से बच्चो को स्वेटर वितरित की ताकि बच्चे सर्दी से बच सकें ।

एसएमसी अध्यक्षा व स्कूल इंचार्ज ने न केवल परोपकार का कार्य किया है बल्कि अन्य स्कूल की एसएमसी व अध्यापकों तक संदेश पहुंचाने का प्रयास किया है कि सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले सभी बच्चो को सयुंक्त प्रयासों से जरूरत की चीजें मुहैया करवाई जा सकती हैं ओर इसके लिये सभी को सहयोग करना चाहिए । एसएमसी अध्यक्षा सुनीता तोमर ने बताया कि वे समय समय पर इस स्कूल के बच्चो को जरूरत की चीजें मुहैया करवाने का प्रयास करेंगी ।