Follow Us:

पांवटा साहिब : नगर पालिका भ्रष्टाचार मामले में विजिलेंस ने लिया संज्ञान, आईजी विजिलेंस बोले- होगी कड़ी कार्रवाई

रोबिन शर्मा |

गत दिनों नगर पालिका में रिश्वतखोरी को लेकर वायरल वीडियो के मामले में विजिलेंस ने संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है। इस बारे में जानकारी देते हुए आईजी विजिलेंस जेपी सिंह ने कहा कि उन्होंने भी नगर पालिका में रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार के मामले की वीडियो देखी है और इस मामले में उन्होंने जांच के आदेश दे दिए हैं।

गौरतलब है कि गत दिनों नगर पालिका उपाध्यक्ष नवीन शर्मा द्वारा एक सफाई ठेकेदार से दस हजार लेते हुए वह नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णा धीमान के पति शशि धीमान द्वारा पैसों की मांग किए जाने की वीडियो वायरल हुई थी जिसके बाद शहर में सहित प्रदेश में काफी हंगामा हुआ था । गत दिवस कांग्रेस ने भी एक लिखित शिकायत डीएसपी को सौंपी थी जिसमें आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। इस मामले में यदि कार्रवाई होती है तो नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष व अध्यक्षा के प्रति श्रीमान का जेल जाना तय माना जा रहा है ।

वहीं इस मामले में पांवटा भाजपा की किरकिरी भी होती नजर आ रही है जहां एक और विवादों के बाद मंडल अध्यक्ष बने अरविंद गुप्ता ने अपनी किरकिरी करवा ली है। क्योंकि उन्होंने कह दिया था कि कोई जांच नहीं होगी जबकि वे खुद ही विवादों के बाद मंडल अध्यक्ष बने हैं। और आईपीएच विभाग में उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं । ऐसे में अब देखना होगा कि अगली बारी कहीं पांवटा साहिब भाजपा के मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता की तो नहीं लग जाती और वे भाजपा के लिए एक सिरदर्द बन कर सामने आने वाले हैं। क्यूंकि भाजपा के लोग उनको ठिकाने लगाने के लिए तेयार बैठे हैं।