Follow Us:

समाचार फर्स्ट की खबर का असर, महिला की पिटाई मामले में हरकत में आई पुलिस

पीं. चंद |

समाचार फर्स्ट की खबर का असर

बस स्टैंड पर महिला से सरेआम छेड़छाड़ और चप्पल से मारपीट की पीड़ित को आखिर पुलिस ने खोज लिया है। पीड़ित महिला ने पांवटा थाने में पहुंच कर आप बीती सुनाई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट और सार्वजनिक स्थल पर बेइज्जती करने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 

बता दें समाचार फर्स्ट ने सोशल मीडिया पर पिटाई की वायरल वीडियो की खबर सबसे पहले दिखाई थी। इस खबर को देखकर पुलिस  हरकत में आई और पुलिस विभाग ने जल्द कारवाई का दावा किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द पकड़ किया जाएगा।  हालांकि आरोपी अभी भी पहचान नहीं हो पाई है और आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

ये है मामला

बता दें कि पांवटा साहिब के बस स्टैंड पर पिछले दिनों महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट के मामले में वीडियो वायरल हुआ था। समाचार फर्स्ट में खबर आने के बाद तुरंत पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने महिला के रिश्तेदारों के माध्यम से पीड़िता से संपर्क किया और उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ऊना की रहने वाली है महिला, पांवटा गुरुद्वारे में माथा टेकने आई थी पीड़िता ने बताया कि वो ऊना की रहने वाली है, जिसका मायका नाहन के शम्भूवाला में है, जोकि अपने पति व बच्चों के साथ पांवटा साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने आई थी।

अचानक ही बस स्टैंड पर एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उसने विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता ने बताया कि युवक ने उसी की चप्पल से पिटाई की और गाली-गलौज की। आरोपी के साथ दूसरा युवक उसे रोकने की कोशिश भी कर रहा था, परंतु नशे में धुत व्यक्ति किसी की सुनने को तैयार नहीं था। आरोपी का नाम सुरेश बताया जा रहा है।

मामला दर्ज कर आरोपी की खोज में जुटी पुलिस बस स्टैंड पर दिन-दहाड़े जब नशे में धुत युवक यह वारदात कर रहा था, उस समय किसी ने इस सब का वीडियो बनाया और गत दिन यह वीडियो वायरल हो गया। उधर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी को खोजा जा रहा है। पांवटा थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर, आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- पहले की छेड़खानी फिर कर दी पिटाई, भीड़ तमाशा देखती रही