Follow Us:

कांगड़ा में पार्टी-एनिमल्स का हुजूम, होटल ग्रैंडराज में ‘स्वैग’ से न्यू-ईयर का स्वागत

समाचार फर्स्ट |

न्यू-ईयर का जश्न और तमाम वर्ल्ड-क्लास पार्टियां अब बड़े शहरों का ही स्वैग नहीं हैं,  बल्कि छोटे शहरों और कस्बों में भी इनकी बहार है। हिमाचल प्रदेश के कई शहरों और कस्बों में भी पार्टी एनिमल की भरमार है। बाहर से आने वाले सैलानियों के अलावा आम शहरी भी पार्टियों में बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इसी की बानगी न्यू-ईयर सेलिब्रेशन के दौरान कांगड़ा के होटल ग्रैंडराज में देखने को मिली। 

चारों तरफ लाइटिंग, लाउड म्यूजिक और उस पर शहर के युवक-युवतियों के थिरकते कदम, कुछ ऐसा ही नजारा कांगड़ा के ग्रैंड राज होटल में देखने को मिला, जहां नए साल का जश्न धूमधाम से मनाया गय़ा।

2018 का लोगों ने दिल खोलकर और मौज मस्ती के साथ नाच गाकर स्वागत किया। लोगों ने देर रात तक डीजे की धुनों पर जमकर नाचते हुए नए साल का जश्न मनाया। इसी तरह से एक हफ्ते तक ग्रैंड राज होटल में जश्न का माहौल जारी है।

होटल के मैनेजर मनीष कोहली ने बताया, " न्यू-ईयर हो या कोई दूसरा फेस्टिवल…हमारे होटल के रेस्टोरेंट और बार पार्टियों के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। ऐसा नहीं है कि मौज-मस्ती और पार्टियां सिर्फ बड़े शहरों की गुलाम है। हमारा होटल कांगड़ा में है और यहां सिर्फ बड़े फेस्टिवल ही नहीं बल्कि हमेशा पार्टी को लेकर लॉन्ज बुक रहते हैं। कभी बार तो ऑकुपेंसी काफी ज्यादा हो जाती है। लोगों को पार्टी के लिए प्री-बुकिंग करनी पड़ती है।"

इसमें कोई दो राय नहीं कि हिमाचल के अधिकांश शहरों कांगड़ा, मंडी, ऊना, हमीरपुर, बिलासपुर के अलावा छोटे-छोटे कस्बों के भी होटल और रेस्टोरेंट पार्टियों से गुलजार रहे। आलम यह है कि गांव-देहात में भी बाजार की बड़ी संभावना बनती जा रही है, जो कहीं ना कहीं दर्शाता है कि प्रदेश में निजी क्षेत्र की तरफ से आर्थिक क्रांति शुरू हो चुकी है।