Follow Us:

नाचन: बदहाल सड़क पर लोगों ने धान रोप जताया विरोद्ध

नवनीत बता |

नाचन विधानसभा की भराड़ी से सेरड सड़क की  खस्ताहालत है। प्रदेश में कितने विकास कार्य हो रहे हैं इसकी कहानी यह सड़कें ब्यां कर रही है। नाचन विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की हालत इतनी दयनीय है कि यहां लोग सड़क पर धान लगाने को मजबूर हो गए है। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों और जिम्मेदार अधिकारियों से बार-बार गुहार लगाने के बाद भी हालत नहीं बदले। अब यहां के लोगों ने विरोध जताने का अनूठा तरीका अपनाया है।

लंबे अर्से से बदहाल सड़क को ठीक करने की मांग कर रहे स्थानीय लोगों ने भारी बारिश के बाद जलभराव वाली सड़क पर धान की रोपाई कर अपनी नाराजगी जताई।

इस सड़क को ठीक करवाने के लिए लोगों ने कई बार PWD विभाग और  SDO को ज्ञापन सौंपा था। बावजूद इसके विभाग और सरकार ने कोई भी कदम नहीं उठाया।

वहीं लोगों का कहना है विधायक विनोद कुमार बड़े-बड़े वादे करके सत्ता में आए है और वह विधानसभा का विकास करवाने में नाकाम साबित हो रहे है। विधायक पक्षपात की राजनीति करने में मस्त है।

यहां की जनता सड़क, पानी, बिजली को तरस रही है। चुनावों के दौरान विधायक ने सत्ता हथियाने के लिए युवायों और नाचन की जनता के साथ झूठे वादे किए जो अब जुमले साबित हो रहे है।