Follow Us:

राजधानी दिल्ली में उमस से परेशान लोग, हिमाचल में येलो अर्लट जारी

राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में बुधवार की सुबह हल्की बारिश हुई, लेकिन दिन में तेज उमस के कारण लोगों को परेशानी हुई. दिल्ली निवासियों को अभी तक गर्मी से अभी तक राहत नहीं मिल पाई

डेस्क |

राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में बुधवार की सुबह हल्की बारिश हुई, लेकिन दिन में तेज उमस के कारण लोगों को परेशानी हुई. दिल्ली निवासियों को अभी तक गर्मी से अभी तक राहत नहीं मिल पाई है. देश के कई इलाकों में भारी बारिश मे सामान्य जन-जीवन बाधित हैं. जैसे राजस्थान के अनेक इलाकों में, महाराष्ट्र के कई हिस्सों में, झारखंड में और हिमाचल में पिछले 24 घंटों में भारी बारिश देखी गई है.

मौसम विभाग के अनुसार आज भी हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश देखने को मिल सकती हैं हालांकि, आज सुबह से कुछ इलाकों में तेज़ धूप देखने को मिल रही है. शिमला मौसम विभाग के द्वारा आज प्रदेश में येलो अर्लट जारी किया गया है. प्रदेश वासियों को अगले दो दिनों के लिए मौसम विभाग द्वारा चेतावनी के साथ-साथ सचेत रहने को कहा गया है.

वहीं, अगर बात की जाए अधिकतम और न्यूनतम तापमान की तो आज सबसे अधिकतम तापमान 33 डीग्री सेल्सियस ऊना जिले में दर्ज किया गया हैं और न्यूनतम तापमान कि अगर बात करें तो ये 05 डीग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.